ओयो होटल में छापेमारी, देह व्यापार में चार युवक गिरफ्तार,होटल संचालक फरार

आरोपीआरोपीआरोपीआरोपीआरोपी

-टीम महिलाओं को मुक्त कराया, महिलाओं से जबरन कराया जा रहा था देह व्यापार

गाजियाबाद,02जून(हि.स.)। सहायक पुलिस आयुक्त इंदिरापुरम व थाना इंदिरापुरम पुलिस टीम ने रविवार को ओयो होटल क्यूबि इन में छापा मारकर देह व्यापार के अनैतिक कार्य में लिप्त चार लोगों को आपत्तिजनक सामान सहित गिरफ्तार किया । मौके से 3 महिलाओं को मुक्त कराया गया।

एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि 112 हेल्पलाइन के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि शक्तिखंड- 4 में स्थित ओयो होटल क्यूबि इन में महिलाओं को बहला फुसलाकर देह व्यापार कराया जा रहा है । प्राप्त सूचना पर वह थाना इन्दिरापुरम पुलिस टीम के साथ पहुंचे और छापामार कार्रवाई की। मौके से लक्ष्य, अविनाश, अशोक व राहुल नामक युवकों को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ के दौरान पता चला कि होटल मालिक संचालक आनन्द कुमार द्वारा बहला फुसलाकर 03 महिलाओं से जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था । जिनको रेस्क्यू किया गया है । होटल मालिक / संचालक कार्यवाही के दौरान छत के रास्ते से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है ।

पकड़े गये पुरुष व पीड़ित महिलाओं से पूछताछ की गयी तो यह तथ्य प्रकाश में आया कि ओयो होटल के मालिक / संचालक द्वारा ज्यादा कमाई के लालच में महिलाओं से देह व्यापार कराकर ग्राहकों से रुपये लिये जाते हैं । होटल मालिक / संचालक द्वारा ओयो होटल में नौकरी के लालच में आयी महिलाओं को बहला फुसलाकर उनकी आपत्तिजनक फोटो पूर्व मे खींच ली गयी थी तथा उसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार बुलाकर प्रतिदिन देह व्यापार कराया जा रहा था ।

होटल में मिली महिलाओं को प्रकरण में पीड़ित / गवाह मानकर उन्हें उनके परिवारजन के सुपुर्द किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/सियाराम

   

सम्बंधित खबर