पत्नी से कलह के बाद पति ने दी जान

नवादा ,16 जून (हि .स.)। नवादा में रविवार को पत्नी के घरेलू कलह किए जाने से तंग आकर एक पति ने आत्महत्या कर ली है। घर में हीं फांसी की फंदा से लटककर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद पूरा परिवार शोक में है और रो-रोकर बुरा हाल है। बहरहाल पुलिस शव क़ो पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेजी है।

यह घटना नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के बिहटा गांव की है ।पति-पत्नी में विवाद हुआ तो पति ने गुस्से में आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजन में कोहराम मचा गया। मृतक व्यक्ति की पहचान बिहटा गांव निवासी लक्ष्मण चौहान उर्फ लच्छू चौहान के रूप में हुई है।

मृतक के भाई छोटेलाल चौहान ने बताया कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी में हमेशा विवाद हुआ करता था। रविवार क़ो उनकी भाजी शिव परिचर्या में गयी हुई थी। रात्रि में उनके पति ने कहा था कि मैं थका हूँ ,थोड़ा शरीर में तेल लगा दो। इतने में पत्नी आगबबूला हो गयी और घर में लड़ाई -झगड़ा करने लग गयी। उसके बाद पति गुस्से में आकर अपने घर में सो गया । रविवार को चुपके से फांसी लाकर आत्महत्या कर लिया, जिससे उनकी मौत हो गयी। घटना के बाद पूरे परिवार में शोक है।

पकरीबरांवां थानाध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि एक व्यक्ति की आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना मिली।जिसके बाद शव क़ो पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

हिदुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर