चोर होने के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कैनिंग, 17 जून (हि.स.)। चोर होने के संदेह में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप स्थानीय युवकों पर लगा है। घटना रविवार रात दक्षिण 24 परगना जिला अंतर्गत कैनिंग के टेंटाकल मोड़ इलाके की है। मृत युवक का नाम अभिजीत दास (29) है।

आरोप है कि रविवार रात कैनिंग टेंटाकल मोड़ इलाके में अभिजीत नाम के युवक को बिजली के खंभे से बांध कर बुरी तरह पीटा गया। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अन्यत्र ले जाया गया। सोमवार सुबह पुलिस ने उसे कैनिंग मुरी पट्टी इलाके से गंभीर हालत में बरामद किया। उसे कैनिंग के महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों का आरोप है कि उसकी पीट-पीट कर हत्या की गयी है। मृतक के परिवार ने आरोपितों को सजा देने की मांग की है। परिवार का दावा है कि इस घटना में कुछ स्थानीय युवक शामिल हैं।

पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, अभिजीत के खिलाफ इलाके में पहले से ही छोटी-मोटी चोरी के आरोप थे। कुछ समय के लिये उसे जेल भी जाना पड़ा था। वह कुछ महीनों से बाहर काम करता था। करीब तीन दिन पहले ही वह इलाके में लौटा था। आरोप है कि रविवार रात उसे अचानक घर से उठा लिया गया और पीटा गया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है। हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर