फरीदाबाद: भीषण गर्मी से हुई चार लोगों की मौत

फरीदाबाद, 17 जून (हि.स.)। सोमवार को भीषण गर्मी से लोग बेहाल हो गए। दिनभर लू चलती रही। लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हो रहा था। शहर में अलग-अलग जगह चार लोगों की मौत हुई। सभी घर से बाहर निकले और फिर वापस नहीं पहुंचे। किसी की सडक़ किनारे तो किसी की पार्क में मौत हो गई। आशंका है कि मौत की वजह गर्मी भी है। पुलिस ने सभी के शव बादशाह खान अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं।

सेक्टर-21डी में बडख़ल जाने वाली सडक़ किनारे एक व्यक्ति प्रमोद शंकर का शव पुलिस ने बरामद किया। वह इंदिरा गांधी कालोनी में रहता था। बडख़ल में एक वर्कशाप में काम करता था। वर्कशाप जाते समय पता नहीं रास्ते में क्या हुआ, वह सडक़ किनारे लेट गया और वहीं मौत हो गई। उसकी उम्र 43 साल थी। पुलिस आशंका जता रही है कि गर्मी भी अधिक पड़ रही है और वह नशा भी करता था। इस वजह से उसकी मौत हो गई होगी। वहीं लखानी धर्मशाला के पास पार्क में एक 38 वर्षीय व्यक्ति राजन का शव पुलिस ने बरामद किया। वह दो नंबर का रहने वाला बताया गया है। उसके पास एक थैला मिला। जिसमें भूजिया बनाने का सामान था। उसके मुंह से झाग निकल रहे थे।

आशंका है कि उसकी गर्मी से राहत के लिए वह पार्क में आया था और यहीं तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। इसके अलावा सेक्टर-16 में सांई मंदिर के पास 45 वर्षीय एक अनजान व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार यह व्यक्ति मांगकर खाना खाता था और दिनभर इधर-उधर घूमता रहता था। सोमवार को उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और कुछ देर में मौत हो गई। आशंका है कि गर्मी की वजह से ऐसा हुआ होगा। इसके अलावा बादशाह खान अस्पताल चौक के पास 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। आसपास के लोगों ने बताया कि सोमवार को गर्मी अधिक थी। इस व्यक्ति का चक्कर आए और गिर गया। कुछ ही पल में इसकी मौत हो गई।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

   

सम्बंधित खबर