प्रसिद्ध आरजे ने एनसीसी कैडटों को प्रेरित किया

जम्मू, 17 जून (हि.स.)। नगरोटा ट्रेनिंग अकादमी में सीएटीसी-जे1 शिविर में पूर्व एनसीसी कैडेट और 92.7 बिग एफएम जम्मू की आरजे डॉ. जूही मोहन ने कैडेटों को संबोधित किया। उन्होंने एनसीसी कैडेट से लेकर एक प्रसिद्ध रेडियो जॉकी तक की अपनी परिवर्तनकारी यात्रा को साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने जीवन और करियर पर एनसीसी मूल्यों के गहन प्रभाव पर जोर दिया।

पुराने उत्साह के साथ, डॉ. जूही ने कैडेट के रूप में अपने दिनों को याद किया, जिसमें उनके प्रारंभिक वर्षों को आकार देने वाले सौहार्द, अनुशासन और रोमांच का विशद वर्णन किया गया। कैडेटों के साथ उनका भावनात्मक जुड़ाव स्पष्ट था, जिसने प्रेरणा और गर्व का संक्रामक माहौल बनाया। अपनी जीवन कहानियों के माध्यम से, उन्होंने बताया कि कैसे एनसीसी का अनुभव स्थायी मूल्यों को स्थापित करता है जो समय से परे हैं और अपने कैडेटों के भविष्य को आकार देते हैं।

डॉ. जूही ने कहा कि एनसीसी ने मुझे लचीलापन और दृढ़ता का महत्व सिखाया। ये मूल्य मेरे मार्गदर्शक रहे हैं, जिन्होंने मुझे जीवन के उतार-चढ़ाव को अटूट आत्मविश्वास के साथ पार करने में मदद की है। अपने पूरे भाषण के दौरान डॉ. जूही ने कैडेटों को एनसीसी द्वारा प्रस्तुत अवसरों को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर