तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों को रौंदा, दो युवकों की मौत

हमीरपुर 17 जून (हि.स.)। जलालपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को जलालपुर धौहल मार्ग पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों को रौंद दिया। जिसमें दो की घटना स्थल पर मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने तीनों को एंबुलेंस से कस्बे की सीएचसी लाई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राठ भेजा है।

बिवांर थाना क्षेत्र के बांधुर गांव निवासी सुनीता ने बताया अमित (21) पुत्र सूरज यादव उसका इकलौता बेटा था। बताया कि अमित अपने साथी राजेश उर्फ भिक्खू (19) पुत्र छोटेलाल निषाद व अनिल यादव (25) पुत्र रामबाबू निवासी छोटी बांधुर बाइक से जलालपुर की तरफ जा रहे थे। तभी जलालपुर धौहल मार्ग पर करीब तीन बजे बंद पड़ी मंडी के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने तीनों को रौंद दिया। बताया कि उसके बेटे अमित व राजेश उर्फ भिक्खू की मौके पर मौत हो गई। अनिल यादव गंभीर रूप से घायल है। उसे सीएचसी छानी में भर्ती कराया गया है।

थानाध्यक्ष जलालपुर ब्रजमोहन ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

हिन्दुस्थान समाचार/पंकज

   

सम्बंधित खबर