एसएसपी ने कई सीओ और थानेदार के कार्यक्षेत्र बदले, 30 चौकी प्रभारियों में फेरबदल

मुजफ्फरनगर, 18 जून (हि.स.)। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने जनपद में कई क्षेत्राधिकारियों के कार्यक्षेत्रों में फेरबदल किया है। वहीं चार थाना प्रभारियों को बदलते हुए कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के साथ अपराधियों पर नकेल कसने के निर्देश दिए हैं।

एसएसपी अभिषेक सिंह ने महावीर चौहान को खालापार थाना प्रभारी, अक्षय शर्मा को थानाध्यक्ष नगर कोतवाली, तेज कुमार सिंह को रतनपुरी थाना प्रभारी और लक्ष्मण वर्मा को जानसठ थाना प्रभारी बनाया है। उन्होंने थाना प्रभारियों को क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों में लिप्त बदमाशों पर प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसी तरह कानून व्यवस्था को बेहतर करने के लिए कई क्षेत्राधिकारियों के सर्किल में बदलाव किया गया है।

एसएसपी ने राम आशीष यादव को क्षेत्राधिकारी खतौली, यतेंद्र सिंह नगर क्षेत्राधिकारी को जानसठ, रवि शंकर मिश्रा को क्षेत्रधिकारी भोपा और संत प्रसाद क्षेत्रधिकारी फुगाना सर्किल का चार्ज दिया है। इसके अलावा एसएसपी ने 30 सब इंस्पेक्टरों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। इनमें 18 चौकी प्रभारियों को बदला है। वहीं 10 चौकी इंचार्ज को थाना भेजा गया है। वहीं 11 रिजर्व दरोगाओं को चौकी का चार्ज दिया गया है। जबकि बुढ़ाना थाना में धर्मवीर सिंह को अपराध निरीक्षक और अखिल चौधरी को नारकोटिक सेल प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित/राजेश

   

सम्बंधित खबर