एसपीओ की सर्विस राइफल छीनी गई, क्षेत्र में अलर्ट घोषित

डोडा, 19 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक व्यक्ति मंगलवार देर शाम एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की एके-47 राइफल लेकर फरार हो गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्षेत्र में अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि प्रानू इलाके के त्रोन गांव के मोहम्मद रफी कार में भेला से अपने गांव की ओर आ रहा था। डयूटी पर तैनात एसपीओ सफदर हुसैन ने घर लौटने के लिए उससे लिफ्ट मांगी। बताया जा रहा है कि रफ़ी एसपीओ का रिशतेदार है। एसपीओ के पास उसकी सर्विस राइफल भी थी। जब कार डोडा पुल पर पहुंची तो एसपीओ सफ़दर हुसैन कुछ ज़रूरी सामान खरीदने के लिए वाहन से बाहर चले गए, लेकिन वह अपनी सर्विस राइफल कार में ही छोड़ गए। इस बीच रफ़ी राइफल के साथ अपनी कार लेकर भाग निकला।

सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया। इसी बीच रफी की कार भल्ला के जगोटा इलाके के पास से बरामद कर ली गई, लेकिन उसमें न तो रफ़ी मिला और न ही हथियार। डोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जावेद इकबाल ने बताया कि रफी हथियार समेत फरार है। उन्होंने कहा कि वह अपने गांव के आसपास छिपा हो सकता है। उसे पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/सुनीत

   

सम्बंधित खबर