अयोध्या: राम मंदिर परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों में चली गोली, एसएसएफ जवान की मौत

अयोध्या, 19 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या में बुधवार की भोर के वक्त राम मंदिर परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चली,जिसमें यूपी एसएसएफ के जवान की मौत हो गई। सूचना पाकर आईजी और एसएसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि सभी बिन्दुओं पर पुलिस जांच कर रही हैं।

अंबेडकरनगर के रहने वाले विशेष सुरक्षा बल(एसएसएफ) जवान शत्रुघ्न विश्वकर्मा (25) की ड्यूटी अयोध्या के राम जन्मभूमि परिसर की सुरक्षा में लगी थी। श्रद्धालुओं का कहना है कि बुधवार की सुबह पांच बजे के दरमियान गोली चलने की आवाज सुनाई दी। साथी सुरक्षाकर्मी दौड़कर पहुंचे तो देखा कि जवान शत्रुघ्न विश्वकर्मा घायल अवस्था में फर्श पर पड़ा है। आनन-फानन में अन्य सहकर्मियों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल के ट्रामा सेंटर में लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी आईजी प्रवीण कुमार,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर समेत पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की।

पुलिस कप्तान राजकरण नैय्यर ने बताया कि मामले की छानबीन कराई जा रही है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही वजह स्पष्ट हो सकेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/पवन/दीपक/राजेश

   

सम्बंधित खबर