फिर मिला जयपुर की एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल

जयपुर, 19 जून (हि.स.)। राजधानी जयपुर में एक के बाद एक स्कूलों को बम से उडाने की धमकी भरा ई-मेल भेजा रहा है। जिसके चलते पुलिस प्रशासन सक्ते में आ रहा है। वहीं बुधवार को भी संजय सर्किल थाना इलाके के चांदपोल स्थित पारीक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल मिला। जिसमें लिखा कि बम कभी भी फट सकता है और सभी जल कर राख हो जाओगे। मेल मिलने के बाद स्कूल प्रशासन ने पुलिस को जानकारी दी गई थी। उधर पुलिस को सूचना मिलने पर बम निरोधक दस्ता, पुलिस लाइन से जाब्ता, एटीएस और एसओजी के साथ क्यूआरटी की टीम भी मौके पर पहुंची और पूरे स्कूल परिसर को खाली करा कर सर्च किया गया। पुलिस को सर्च अभियान के दौरान किसी तरह की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। पुलिस को इस मेल करने वाले की पुख्ता जानकारी नहीं मिल रही।

अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि स्कूल को जो मेल मिला है वह अंग्रेजी में लिखा हुआ है। धमकी भरे मेल में लिखा था कि स्कूल में विस्फोटक छिपाए गए हैं, बम जल्द ही फूटेंगे। तुम सब मर जाओगे। बम कभी-भी फट सकता है। मुझे आशा है कि आप सभी जल कर राख हो जाओगे।

पुलिस अब तक मेल करने वाले को सर्च नहीं कर पाई हैं। पुलिस का कहना है कि मेल करने वाले के सिस्टम का आईपी एड्रेस ट्रेस नहीं हो पा रहा हैं। राजस्थान पुलिस की साइबर सेल इस पर काम कर रही हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार को भी जयपुर के एसएसजी पारीक पीजी कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इसके बाद तीन घंटे पुलिस ने सर्च किया था। सर्च खत्म होते ही जयपुर एयरपोर्ट पर बम की सूचना मिली थी। पुलिस टीमें एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गई थीं।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर