कार की टक्कर से बाइक सवार गर्भवती महिला की पति-देवर समेत मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

मथुरा, 19 जून (हि.स.)। जनपद के मांट थानाक्षेत्र अंतर्गत बुधवार पूर्वान्ह मांट-पानीगांव रोड पर कार सवार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार गर्भवती महिला, उसका पति और देवर की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम गृह भेजा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है।

नौहझील थाना क्षेत्र के चांदपुरकलां गांव का रहने वाला पंकज चौधरी (23) पुत्र नरेन्द्र सिंह बुधवार पूर्वान्ह अपनी गर्भवती पत्नी राधिका (21) का चेकअप कराने के लिए छोटे भाई आकाश के साथ बाइक से वृन्दावन की ओर अस्पताल जा रहा था। पानीगांव-डांगौली के निकट सामने से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। दुर्घटना में गर्भवती राधिका और देवर आकाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पति पंकज ने अस्पताल जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस संबंध में थाना प्रभारी भुवनेश दीक्षित ने बताया कि कार चालक का पता नहीं चल सका है। कार मौके से बरामद कर ली गई है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार वृंदावन की ओर से काफी स्पीड से आ रही थी। इसके चलते ही चालक कार से कंट्रोल खो बैठा और बाइक सवारों को टक्कर मार दी।

इस घटना का संज्ञान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है। उन्होंने हादसे में मृतकों के प्रति गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने अधिकारियों को शोक संतप्त परिजनों को इस दुख की घड़ी में हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/मोहित

   

सम्बंधित खबर