विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूड़ी भूषण क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर मुखर, लिखा पत्र

देहरादून/कोटद्वार, 20 जून (हि.स.)। विधानसभा अध्यक्ष और कोटद्वार विधायक ऋतु खण्डूड़ी भूषण अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुखर हैं। इसी के तहत जिलाधिकारी पौड़ी, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग दुगड्डा और जल संस्थान कोटद्वार को पत्र लिख कर जवाब मांगा है।

विधानसभा अध्यक्ष ने पौड़ी गढ़वाल जिलाधिकारी आशिष चौहान को पत्र लिख कर कोटद्वार में चल रहे आंगनबाड़ी केंद्रों का संज्ञान लेने के लिए निर्देशित किया। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग दुगड्डा को भी कोटद्वार–दुगड्डा के बीच राजमार्ग में भूस्खलन पर काम ना होने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम से पहले इस मार्ग पर कार्य ना होने से गढ़वाल के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने विभाग को तेजी से रोड पर कार्य करने के निर्देश दिए।

विधानसभा अध्यक्ष ने जल संस्थान कोटद्वार को भी पुरानी पानी लाइन से बह रहे पानी से अवगत कराया। उन्होंने कहा कि जगह-जगह पानी लाइन टूट जाने से उसका पानी रोड पर आ रहा है। इससे पानी की भी समस्या बनी रहती है और रोड पर भी किसी दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर