ब्रेकर पर ब्रेक लगाए तो बाइक सवार पर गिरी पिकअप, पत्नी उछलकर गिरी, दोनों की मौत

जालोर, 20 जून (हि.स.)। जिले के भाद्राजून थाना इलाके के निंबला गांव के पास ब्रेकर पर बाइक सवार ने गाड़ी धीरे की तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद पिकअप बाइक सवार पर पलट गई और घसीटते हुए ले गई। बाइक सवार की पत्नी उछलकर दूर जाकर गिरी। हादसे में दोनों की मौत हो गई।

भाद्राजून थाना इंचार्ज प्रेमाराम ने बताया कि पाली के उमकली गांव का निवासी श्रवण कुमार (35) पुत्र भोमाराम अपनी पत्नी सपना (32) के साथ बाइक पर भाद्राजून से सपना के पीहर थूली गांव (सुमेरपुर, पाली) मंदिर में दर्शन करने जा रहा था। निंबला गांव के पास उसने ब्रेकर देख ब्रेक लगाया तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू हो गई। पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। सपना उछलकर दूर जाकर गिरी और श्रवण वहीं गिर गया। हादसे के बाद पिकअप बेकाबू होकर श्रवण के ऊपर गिर गई और काफी दूर तक घसीटते ले गई। इससे श्रवण के शरीर के कई अंग अलग होकर सड़क पर पिस गए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में सपना भी गंभीर रूप से घायल हुई। सड़क पर पिकअप में लोड सामान बिखर गया। ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने भाद्राजून पुलिस को घटना की सूचना दी। घायल सपना को एंबुलेंस से आहोर हॉस्पिटल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान सपना ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शव आहोर हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाए।

पुलिस ने बताया कि पिकअप भाद्राजून की तरफ से आ रही थी। घटना के बाद ड्राइवर पिकअप मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। दोनों वाहनों को जब्त कर थाने में रखवाया है। लोडिंग पिकअप में सामान था जिसे जब्त कर लिया गया है। आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है। परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। भाद्राजून थाना इंचार्ज प्रेमाराम ने बताया कि श्रवण उमकली गांव में ही सफाईकर्मी था। एक साल पहले ही श्रवण और सपना की शादी हुई थी।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर