एक्शन से भरपूर ''कल्कि 2898 एडी'' का नया ट्रेलर

फिल्म ''कल्कि 2898 एडी'' का उत्साह चरम पर पहुंच गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और प्रभास की प्रमुख भूमिका है। कुछ दिनों पहले फिल्म का मुख्य ट्रेलर रिलीज किया गया था। ''कल्कि 2898 एडी'' का नया ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में उस अद्भुत दुनिया का अनुभव किया जा सकता है जो पहले कभी नहीं देखी गई।

''कल्कि 2898 एडी'' का नया ट्रेलर

नए ट्रेलर में मुख्य अभिनेता लार्जर दैन लाइफ अवतार में नजर आ रहे हैं। मेगास्टार अमिताभ बच्चन वह ''अश्वत्थामा'' बनकर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। इसलिए कमल हासन ''यश्किन'' के रूप में एक अज्ञात घातक अवतार में दिखाई दे रहे हैं। सुपर स्टार प्रभास ''भैरव'' के किरदार में ध्यान खींच रहे हैं। दीपिका पादुकोण ने ''सुमति'' का किरदार निभाया है। इसके अलावा दिशा पटानी ''रॉक्सी'' के किरदार में दिल जीत रही हैं।

ट्रेलर में ''कल्कि 2898 एडी'' की तीन अलग-अलग दुनिया का परिचय दिया गया है। हम काशी को अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे अंतिम शहर के रूप में देखते हैं। इसके अलावा तीन स्थान दिखाई देते हैं, ''स्वर्ग'' और ''शम्बाला'', एक रहस्यमय भूमि जो सताए हुए लोगों के लिए शरण का काम करती है। शानदार संगीत, बेहतरीन वीएफएक्स और लुभावने दृश्यों के साथ यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक होने की संभावना है।

कब रिलीज होगी ''कल्कि 2898 एडी''

यह फिल्म 27 जून 2024 को रिलीज होने वाली है। ''कल्कि 2898 एडी'' में निर्देशक नाग अश्विन का दूरदर्शी दृष्टिकोण भारतीय सिनेमा को एक अलग स्तर पर ले जाएगा। ट्रेलर में महाभारत का संदर्भ एक महान क्षण है। जब आप इसे देखते हैं तो आपके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। ''कल्कि 2898 एडी'' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, जिसमें प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं, नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है।

हिन्दुस्थान समाचार/ लोकेश चंद्रा/दधिबल

   

सम्बंधित खबर