बिजली विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगे

बिजली विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगे, दी तहरीरबिजली विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगे, दी तहरीरबिजली विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगे, दी तहरीरबिजली विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगे, दी तहरीरबिजली विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगे, दी तहरीरबिजली विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ लाख रुपए ठगे, दी तहरीर

मुरादाबाद, 22 जून (हि.स.)। थाना डिलारी क्षेत्र निवासी ने शनिवार को थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि एक गांव निवासी व्यक्ति ने बिजली विभाग में उसकी नौकरी लगवाने के नाम पर डेढ़ वर्ष पूर्व डेढ़ लाख रुपये ठग लिए।

डिलारी क्षेत्र के गांव चांदखेड़ी निवासी दिलशाद हुसैन ने शनिवार को पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। उसकी मुलाकात थाना क्षेत्र के ही जलालपुर खालसा गांव निवासी एक व्यक्ति से हुई। दिलशाद ने बताया कि उस व्यक्ति ने उसे कहा कि वह नौकरी लगवाने का काम करता है और कई लोगों की बिजली विभाग में नौकरी लगवा चुका है। आरोपी के झांसे में आकर उसने 21 नवम्बर 2022 को डेढ लाख रुपये उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए थे। वहीं, काफी समय बाद भी नौकरी नहीं लगने पर उसने अपने रुपये वापस मांगे तो आरोपित ने देने से मना कर दिया। दिलशाद ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर