लापता नाबालिग का मिला शव, प्रधानपति व उसके नौकर पर दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज

हरिद्वार, 25 जून (हि.स.)। दो दिन से लापता युवती का शव पतंजलि रिसर्च सेंटर के समीप से मिलने से मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतका की मां की तहरीर पर प्रधानपति और उसके नौकर पर गैंगरेप, हत्या और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

बहादराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को अमित सैनी नाम के युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसा रखा था। 23 जून की शाम उनकी बेटी अचानक लापता हो गई। उन्होंने फोन किया तो फोन को अमित सैनी ने उठाया और लड़की अपने साथ होने की बात कही। बताया कि थोड़ी देर बाद लड़की का फोन बंद हो गया। लड़की की मां के मुताबिक, जब सुबह तक लड़की वापस नहीं आई तो वह प्रधान पति आदित्यराज सैनी के पास पहुंची। अमित सैनी आदित्य राज सैनी के पास ही रहता है।

पीड़ित मां के अनुसार आदित्य ने मामले को पुलिस तक न ले जाने को कहा और मामला खुद निपटाने की बात कही। मंगलवार को उसकी बेटी का शव पतंजलि रिसर्च सेंटर के समीप पड़ा मिला। युवती की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ आदित्यराज सैनी और अमित सैनी ने दुष्कर्म किया और फिर हत्या कर दी। मां ने दोनाें पर उसे और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप भी लगाया है।

इस संबंध में एसओ बहादराबाद नरेश राठौर का कहना है कि पीड़ित पक्ष से तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/सुनील

   

सम्बंधित खबर