वाईआरएस ने लोगों से नशे के खिलाफ एकजुट होने की अपील की

जम्मू, 26 जून (हि.स.)। अंतर्राष्ट्रीय नशा निषेध दिवस के अवसर पर युवा राजपूत सभा, वाईआरएस ने विक्रम सिंह विक्की की अध्यक्षता में सकारात्मक संदेश देते हुए कहा कि युवाओं को नशे के खिलाफ जंग में आगे आना चाहिए और नशे को नकारना चाहिए। मीडिया को जानकारी देते हुए विक्रम ने बताया कि आज के परिदृश्य को देखते हुए, खासकर जम्मू-कश्मीर में कई परिवार नशे की लत में फंसे हुए हैं और हमारे युवा ऐसे खतरनाक नशे का सेवन कर अपने जीवन से खेल रहे हैं, जो हमारे भविष्य को प्रभावित करता है और फिर लोग इस मुख्य महत्वपूर्ण मुद्दे पर चुप क्यों हैं।

वाईआरएस के प्रवक्ता विशाल सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की एजेंसियां और पुलिस विभाग कई क्षेत्रों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं, खासकर सांबा जिले, जम्मू शहर, राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़े स्थानों और ग्रामीण क्षेत्रों में कई स्थानों पर। हमें उम्मीद है कि प्रशासन को नशीली दवाओं के दुरुपयोग की चुनौती से निपटने में प्रभावी भूमिका निभाएगी और यह हमारा कर्तव्य भी है कि हम उन पीड़ितों की पहचान करें जो इस तरह की गतिविधियों में शामिल हैं।

टीम वाईआरएस ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से भी अपील की कि वे आगे आएं और नशे के खिलाफ लड़ने के लिए एकजुट हों, क्योंकि नशा कैंसर से भी ज्यादा खतरनाक है और हमें अपने सुरक्षित और खुशहाल भविष्य के लिए नशे के खिलाफ लड़ना होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर