सरकारी डिग्री कॉलेज कठुआ परिसर में मिला भ्रूण, जांच में जुटी पुलिस

कठुआ 21 फरवरी (हि.स.)। सरकारी डिग्री कॉलेज कठुआ के उस समय हडकंप मच गया जब कॉलेज परिसर में भ्रूण मिलने की खबर सामने आई। जिसके बाद कठुआ पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को कब्जे में ले लिया।

जानकारी के अनुसार जिला सचिवालय के समीप सरकारी डिग्री कॉलेज कठुआ परिसर में स्थित पार्क में कॉलेज के छात्र बैठे हुए थे। तभी छात्रों की नजर एक कुत्ते पर पड़ी जो पास पड़े एक लिफाफे को खींच रहा था। इसी बीच छात्रों ने पास जाकर देखा तो उसमें एक भ्रूण पाया गया। जिसके बाद छात्रों ने इसकी सूचना कॉलेज प्रबंधन को दी। कॉलेज प्रबंधन ने इसकी सूचना कठुआ पुलिस को दी। वहीं कठुआ पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को अपने कब्जे में ले लिया और उसे जिला अस्पताल कठुआ ले जाया गया। वहीं इस शर्मसार करने वाली घटना को लेकर शहरवासियों में काफी गुस्सा है। स्थानीय लोगों का कहना था कि एक तरफ भारत सरकार इस पर कई जागरूकता अभियान चला रही है लेकिन उसके बावजूद भी आज भी कुछ लोग इस तरह की शर्मनाक घटना को अंजाम दे रहे हैं।

उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से मांग की है कि इस मामले में उच्च स्तरीय जांच की जाए और कॉलेज परिसर और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए पता लगाया जाए कि किसने इस तरह की शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। ऐसे व्यक्ति को जल्द गिरफ्तार कर 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे सजा दी जाए। फिलहाल भ्रूण को जीएमसी कठुआ रखा गया है और पुलिस जांच में जुटी है।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

   

सम्बंधित खबर