कूचबिहार में तृणमूल का झंडा-फेस्टून फाड़ने का आरोप भाजपा पर, सियासी माहौल गरम

कूचबिहार, 10 अप्रैल (हि.स.)। जिले में तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार जगदीश चंद्र बर्मा बसुनिया के समर्थन में लगाए गए फेस्टून, फ्लेक्स और झंडे फाड़ने का आरोप भाजपा पर लगे हैं। बुधवार सुबह कूचबिहार शहर के गुरियाहाटी-2 ग्राम पंचायत इलाके में सड़क पर तृणमूल के फेस्टून, फ्लेक्स और झंडे पड़ा हुआ पाए जाने के बाद सियासी माहौल गरम हो गया हैं। तृणमूल ने भाजपा पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया हैं। हालांकि, भाजपा ने सभी आरोपों को निराधार बताते हुए खारिज कर दिया हैं।

तृणमूल के प्रदेश उपाध्यक्ष रवींद्रनाथ घोष ने कहा कि भाजपा नेता और कार्यकर्ता रात के अंधेरे में शहर और गांवों में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

दरअसल, उनके पैरों तले जमीन ही नहीं है। लोग उनसे दूर हो गये है। इसलिए वे इस तरह की घृणित राजनीति पर उतर आये हैं। निंदा करने के लिए कोई भाषा नहीं हैं। हालांकि, भाजपा के जिला महासचिव विराज बसु ने कहा कि मंगलवार रात उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा के नेतृत्व में दिनहाटा के आमबाड़ी से लेकर साहेबगंज तक सभी स्थानों पर भाजपा के झंडे और बैनर को फाड़ दिया गया हैं। वहीं, प्रधानमंत्री के तस्वीर पर स्याही भी डाल दी हैं। तृणमूल इस तरह की घृणित राजनीति करते हैं। क्योंकि उसे समझ आ गया हैं कि उनकी हार निश्चित हैं। इसलिए वे लोगों की सहानुभूति पाने के लिए खुद ही ये काम कर रहे हैं। हिन्दुस्थान समाचार /सचिन /गंगा

   

सम्बंधित खबर