लखनऊ में 14 जुलाई को होगी भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन

लखनऊ, 29 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कानपुर रोड स्थित सिटी मान्टेसरी स्कूल में आगामी 14 जुलाई को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियां शुरू कराने का निर्देश दिया है।

कार्यसमिति में प्रदेश के सभी संगठनात्मक जिलों के पदाधिकारियों की पूरी टीम, सभी क्षेत्रों की क्षेत्रीय कार्यकारिणी व प्रदेश कार्यकारिणी के साथ ही सभी मोर्चा व प्रकोष्ठों के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। इसके अलावा पार्टी के सभी वर्तमान व पूर्व सांसद व विधायकों के अलावा पूर्व व वर्तमान महापौर समेत नगरपालिका अध्यक्ष भी शामिल होंगे। बैठक स्थल पर करीब तीन हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गयी है।

लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। प्रदेश कार्यसमिति से पहले नई दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी। प्रदेश कार्यसमिति में लोकसभा चुनाव की समीक्षा के साथ पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर चिंतन मंथन किया जायेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/बृजनन्दन/राजेश

   

सम्बंधित खबर