अररिया में प्रेम-प्रसंग में नाबालिग की हत्या, परिजन बोले-घर से बुलाकर इतना पीटा की हो गई मौत

फारबिसगंज/अररिया, 29जून (हि.स.)।अररिया के कुर्साकांटा प्रखंड के हरिरा पंचायत के वार्ड 13 में एक 17 वर्षीय नाबालिग की पानी में डुबोकर उसके ही रिश्तेदारों ने हत्या कर दी। मृतका कविता कुमारी है, जिसके परिजन ने उसकी हत्या का आरोप उसके मौसा पर लगाया है।

मृतका के परिजन ने बताया कि उसकी मां का निधन 10 साल पहले ही हो गई थी, जिसके बाद से वह अपने दो भाई और दो बहन के साथ अपने नाना के घर परफोरा वार्ड 7 में रह रही थी। उसका पैतृक घर हरिरा में ही है। उन्होंने बताया कि ग्राम सौरगांव निवासी शिवानंद सिंह जो मृतका को रिश्ते में मौसा लगता है।

बताया जा रहा है कि उसका एक ही आंगन में ससुराल था। गुरुवार की शाम जब वो अपने पिता के घर थी तो शिवानंद सिंह ने उसे फोन कर बुलाया, जिसके बाद उसे घर से कुछ दूरी पर स्थित पानी भरे गड्ढे में ले जाकर डूबा-डूबा बेरहमी से मारपीट करने लगा। जिसके बाद कविता किसी तरह गड्ढे से निकलकर घर पहुंच और अपनी सारी कहानी परिजनों को बताया।

वही, जिसके बाद परिजन और स्थानीय ग्रामीण उसे डॉक्टर के पास ले गए, लेकिन उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए पीएचसी कुर्साकांटा भेज दिया। परिजन नाबालिग को लेकर पीएचसी पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, परिजनों की सूचना पर कुर्साकांटा पुलिस सदल बल घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया।

परिजन ने बताया की मृतका का उसके मौसा के साथ पूर्व में प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जिसकी बात सामने आने पर आरोपी मौसा के ससुर नारायण सिंह को कहा गया की आप अपने दामाद को समझाएं। लेकिन उसका ससुर उसे ही लगातार बदनाम कर रहा था। वहीं बात सामने आने के बाद आरोपी उसके घर पहुंचा और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया।

परिजन ने बताया कि उसके आरोपी के दो बच्चों का पिता है वही, कुर्साकांटा थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका की हत्या की गई है। उसके परिजनों ने जिस पर आरोप लगाया है वो रिश्ते में उसका मौसा लगता है। आरोपी शिवानंद सिंह को हिरासत में लिया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रिंस कुमार /चंदा

   

सम्बंधित खबर