आगरा : बौद्ध कथा पंडाल में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या

आगरा, 02 जुलाई (हि.स.)। जनपद में थाना बरहन के अंतर्गत गांव आवलखेड़ा में चल रही बौद्ध कथा के समापन के बाद पंडाल के अंदर सो रहे एक युवक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

थाना बरहन के अंतर्गत ग्राम आवल खेड़ा में पिछले दिनों 28 जून से एक सप्ताह के लिए बौद्ध कथा का आयोजन चल रहा था। बौद्ध कथा दोपहर बाद प्रारंभ होकर देर सांय तक चलती है। कथा के बाद भक्तगण अपने-अपने गंतव्य को चले जाते हैं और कथावाचक व कुछ अन्य सहयोगी पंडाल में ही रहते हुए रात्रि विश्राम करते हैं। सोमवार की रात एक युवक(25) भी पंडाल में सो रहा था। जिसकी देर रात सोते हुए गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की शिनाख्त राजा बाबू के रूप में हुई है जो आवलखेड़ा का रहने वाला है।

घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस और विधिविज्ञान टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की गहराई से जांच की गई। वहीं सहायक पुलिस आयुक्त एत्मादपुर ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की। हालांकि अभी तक हत्या का कारण और अभियुक्तों के संबंध में सुराग नहीं मिल पाया है।

थाना प्रभारी बरहन राजीव कुमार के अनुसार घटना की छानबीन में पुलिस की टीमें जुटी हुई है, जल्दी ही इस मामले में कार्रवाई करते हुए हत्या की घटना का अनावरण किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/कल्पना/राजेश

   

सम्बंधित खबर