एसपी के निरीक्षण में डियूटी से अनुपस्थित ऑडी ऑफिसर को किया गया निलंबित

एसपी के निरीक्षण में डियूटी से अनुपस्थित ऑडी ऑफिसर को किया गया निलंबितएसपी के निरीक्षण में डियूटी से अनुपस्थित ऑडी ऑफिसर को किया गया निलंबित

किशनगंज,29जून (हि.स.)। दिघलबैंक बैंक थाने में तैनात ऑडी ऑफिसर को निलंबित किया गया है। इन्हें डियूटी पर मौजूद नहीं रहने के कारण जिला पुलिस कप्तान सागर कुमार ने निलंबित किया है। एसपी सागर कुमार शुक्रवार की मध्य रात्रि को निरीक्षण के लिए निकले थे, जिसमें दिघलबैंक थाना एवं कोढ़ोबाड़ी थाना का औचक निरीक्षण किया गया।

निरीक्षण के दौरान दिघलबैंक थाना में ओडी पदाधिकारी अपने ड्यूटी पर अनुपस्थित पाए गए, जिन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई के विरुद्ध स्पष्टीकरण की मांग की गई है। वहीं थानाध्यक्ष को शराब बरामदगी, मादक पदार्थ की बरामदगी, अवैध हथियार, विधि व्यवस्था संधारण एवं लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।

गौर करे कि एसपी शुक्रवार की रात अचानक अपने आवास से निकले। एसपी निरीक्षण के लिए किस थाने में पहुंचेंगे इसकी भनक पहले से किसी को भी नहीं थी। यहां तक की साथ चल रहे सुरक्षा कर्मियों को भी इसकी खबर नहीं थी। एसपी सीधे दिघलबैंक थाना व कोढोबारी थाना पहुंचे। थाना पहुंचते ही पुलिस कर्मियों के बीच हड़कम्प मच गया। इस दौरान एसपी ने थाना के कार्यों की समीक्षा की।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर