कई युवाओं ने थामा नेकां का दामन

जम्मू, 29 जून (हि.स.)। जम्मू के गुरु नानक नगर क्षेत्र के प्रमुख युवा नेता शनिवार को शेर-ए-कश्मीर भवन, जम्मू में सरदार तेजिंदर सिंह (अमन) जिला अध्यक्ष जम्मू शहरी वाईएनसी की उपस्थिति में नेशनल कांफ्रेंस में शामिल हुए।

पार्टी में नए लोगों का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए एस. तेजिंदर सिंह ने उम्मीद जताई कि उनके शामिल होने से पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूती मिलेगी। नेशनल कांफ्रेंस ने हमेशा युवाओं के लिए दरवाजे खुले रखे हैं। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में सफलता सुनिश्चित करने के लिए सामूहिक प्रयास करने का आह्वान किया, पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं से नेशनल कांफ्रेंस के लिए निर्णायक जीत सुनिश्चित करने के लिए अथक परिश्रम करने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि युवा समाज की रीढ़ और राष्ट्र का भविष्य हैं। शिक्षित युवा अगर आश्वस्त हो जाएं तो व्यवस्था को बदल सकते हैं इसलिए उम्मीद है कि युवाओं की भागीदारी से वर्तमान व्यवस्था को बदला जा सकता है। उन्होंने मुख्य अभियंता पीडीडी विभाग से अपील की कि वे यह सुनिश्चित करें कि गर्मी के दिनों में गुरु नानक नगर और प्रीत नगर क्षेत्रों में अनिर्धारित बिजली कटौती न हो।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर