दुकानदार को गोली मारकर घायल करने वाला युवक पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

आरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपितआरोपित

गाजियाबाद,30 जून (हि.स.) दुकानदार को गोली मारकर घायल करने वाले युवक को शालीमार गार्डन पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से यह युवक घायल हो गया। उसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने रविवार को बताया कि थाना शालीमार गार्डन पुलिस टीम अपराधिक घटनाओं के दृष्टिगत लोहिया पार्क के पास पाइप मार्केट से आने वाली रोड पर चेकिंग कर रही थी तभी एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति पाइप मार्केट की तरफ से आता दिखाई दिया जिसको रुकने का इशारा किया गया तो नहीं रुका और अपनी मोटरसाइकिल को तेजी से डीएवी स्कूल की तरफ भागने लगा शक होने पर पुलिस द्वारा पीछा किया गया तो पुलिस टीम को अपने पीछे आते देख भाग रहे बदमाश के द्वारा मोटरसाइकिल को तेजी से भगाने के कारण मोटरसाइकिल डीएवी स्कूल गेट नंबर 3 के सामने फिसल कर गिर गई और पुलिस पार्टी को पीछे आते देख बदमाश ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्यवाही की।।जिसमें युवक घायल हो गया।

घायल युवक आशीष पुत्र उमेश निवासी जनकपुरी थाना शालीमार गार्डन है। उस पर आरोप है कि उसने अपने साथी के साथ ल मिलकर कोल्ड ड्रिंक व पानी का व्यापार करने वाले धनपत कुशवाहा नामक व्यक्ति पर जान से मारने की नीयत से चाकू व पेशकश से हमला कर गंभीर रूप से घायल किया था। उसके कब्जे से एक तमंचा, एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक चाकू तथा एक पेचकस बरामद किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/फरमान अली

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर