सपा प्रमुख अखिलेश यादव के जन्मदिन से एक दिन पूर्व कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

-जन्मदिन पर लगायेंगे पीडीए पौधा

वाराणसी,30 जून (हि.स.)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन के एक दिन पहले रविवार को शिवपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया। कार्यकर्ता शुभम यादव के नेतृत्व में रक्तदान शिविर में कार्यकर्ताओं का हुजूम जुटा। शिविर का शुभारंभ शिवपुर विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी आनंद मोहन गुड्डू ने किया। शिविर में लगभग 100 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। इस अवसर पर 'गुडुडू' ने कहा कि रक्तदान से हम बीमार और जरूरतमंद लोगों की प्राण रक्षा कर सकेंगे। वहीं सोमवार का दिन इस लिए भी खास है क्योंकि एक जुलाई को पार्टी के नेता के जन्मदिन पर 'पीडीए पौध ' भी लगाना है। पीपल,नीम आदि के पौधे हर गांव में लगाना है। ये न सिर्फ हमें आक्सीजन और ठंडी हवा देंगे बल्कि भाई चारा को भी मजबूती प्रदान करेंगे।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के जन्मदिन से एक दिन पूर्व रक्तदान शिविर लगाकर कार्यकर्ताओं ने एक अनूठी पहल की है, जो समाज व इंसानियत के लिए बेहतर है। किसी भी पार्टी की ताकत उसके कार्यकर्ता होते हैं और समाजवादी पार्टी में कर्मठ और मेहनती कार्यकर्ताओं की भरमार है, आज जिला ही नही बल्कि उत्तर प्रदेश स्तर पर कार्यकर्ताओं की मेहनत की बदौलत पार्टी मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए जनता के हितों की लड़ाई लड़ रही है।

शिविर में महेश यादव ने युवा कार्यकर्ताओं की हौंसला अफजाई की। रक्तदान शिविर में शुभम यादव, राकेश राजभर महेश यादव, गोविन्द पटेल पार्षद, दुर्गेश पाल, मोनू सिंह, श्याम सुंदर चौहान, शिवांशु यादव, किशन पटेल, आकाश यादव, अनिल पटेल, रोहित यादव, विशाल शर्मा, राजेश यादव, सुंदरम सोनकर,अंकित यादव, ऋतिक सोनकर, अखिलेश यादव, पांचू पटेल, हरिओम यादव, सुनील गुप्ता, मयंक गुप्ता, केसर यादव, विकास गुप्ता आदि ने रक्तदान किया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/सियाराम

   

सम्बंधित खबर