भाजपा का टीएमसी पर हमला, नड्डा ने कहा-पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित

नई दिल्ली, 01 जुलाई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पश्चिम बंगाल में एक युवा जोड़े की बेरहमी से की गई पिटाई पर राज्य की तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार पर हमला किया है। भाजपा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है। इस बारे में सोमवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है।

नड्डा ने कहा , ''पश्चिम बंगाल से एक भयानक वीडियो सामने आया है, जो उन क्रूरताओं की याद दिलाता है जो केवल धर्मतंत्रों में मौजूद हैं। सबसे दुखद बात यह है कि तृणमूल के कार्यकर्ता और विधायक इस घटना को न्यायोचित ठहरा रहे हैं। चाहे संदेशखाली हो, उत्तर दिनाजपुर हो या कई अन्य स्थान, दीदी का पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है।''

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल से रविवार को एक शर्मनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स एक जोड़े को बीच सड़क पर सरेआम सभी के सामने बेरहमी से पिटाई करता नजर आ रहा है। इस खौफनाक वीडियो में वहां मौजूद लोग चुपचाप तमाशबीन हैं। यह घटना कथित तौर पर उत्तर बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में वीकएंड के दौरान हुई। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर अवैध संबंध के आरोप में युवक और युवती दोनों को बुरी तरह से पीटा गया। बंगाल पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/मुकुंद

   

सम्बंधित खबर