टीएमयू मेडिकल कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति कमरे में मृत मिलीं

टीएमयू मेडिकल कालेज की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मल्होत्रा का फाइल फोटो।टीएमयू मेडिकल कालेज की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मल्होत्रा का फाइल फोटो।टीएमयू मेडिकल कालेज की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मल्होत्रा का फाइल फोटो।टीएमयू मेडिकल कालेज की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मल्होत्रा का फाइल फोटो।टीएमयू मेडिकल कालेज की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. अदिति मल्होत्रा का फाइल फोटो।

मुरादाबाद,01 जुलाई (हि.स.)। पाकबड़ा थाना क्षेत्र स्थित तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय के तीर्थंकर महावीर मेडिकल कॉलेज के पैथोलॉजी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हरियाणा निवासी महिला चिकित्सक डॉ. अदिति सोमवार को कैम्पस स्थित गेस्ट हाउस में अपने कमरे में मृत अवस्था में मिलीं।

टीएमयू प्रशासन का कहना हैं कि मृतक चिकित्सक के एक पारिवारिक मित्र ने उन्हें फोन किया था। उनका फोन रिसीव नहीं हुआ तो उन्होंने कॉलेज प्रशासन को जानकारी दी थी। इसके बाद जब डॉक्टर का कमरा चेक किया गया तो वह अंदर से लॉक था। कमरे में अंदर देखा था तो डॉ. अदिति बेड के नीचे मृत अवस्था में पड़ी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना पाकबड़ा पुलिस ने जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों को सूचना दे दी हैं।

टीएमयू के मीडिया प्रभारी डॉ. एमपी सिंह ने बताया कि हरियाणा के रेवाड़ी निवासी डॉ. अदिति मल्होत्रा मेडिकल कॉलेज के पैथोलॉजी विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर बीती 11 जून से कार्यरत थी। वे कैंपस में गेस्ट हाउस के कमरा नम्बर 103 में रह रही थीं। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। कॉलेज प्रशासन पूरा सहयोग में हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित/दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर