18 साल की युवती ने सुसाइड नोट लिखकर 11वीं मंजिल से लगा दी छलांग

कोलकाता, 10 फरवरी (हि.स.)। महानगर कोलकाता के जोका में 18 वर्षीय युवती ने 11वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसका रक्तरंजित शव आवास के नीचे से बरामद किया गया है। शनिवार को घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि युवती ने आत्महत्या की है। पुलिस ने बताया कि उनके कमरे में टेबल से एक ''सुसाइड नोट'' भी मिला। जांच शुरू हो गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृत लड़की का नाम अनामिका सरदार (18) है। वह जोका के ठाकुरपुकुर थाना क्षेत्र में ''मदगुल अंतरा'' नामक आवास में रहती थी। युवती आवास की 11वीं मंजिल पर रहती थी। शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे उनका शव आवास के सामने वाले दरवाजे से बरामद किया गया। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने कहा कि फ्लैट के लिविंग रूम में टेबल पर पड़ा पत्र हस्तलिखित नहीं था। पत्र अंग्रेजी में टाइप किया गया था। पत्र के मुताबिक युवती ने 11वीं मंजिल की बालकनी से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस लड़की को विद्यासागर स्टेट जनरल अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनके पूरे शरीर पर कई चोटें थीं लेकिन अभी तक थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता चलने की उम्मीद है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर