श्री राष्ट्रीय करणी सेना नए आयाम और नई सोच के साथ राष्ट्रीय कार्य करेगीः शिव सिंह शेखावत

श्री राष्ट्रीय करणी सेना नए आयाम और नई सोच के साथ राष्ट्रीय कार्य करेगी

जयपुर, 1 जुलाई (हि.स.)। श्री राष्ट्रीय करणी सेना अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत ने कहा है कि हम पहले की तरह नहीं, अब नए आयाम के साथ और नई सोच के साथ राष्ट्रीय कार्य करेगी। साथ ही राजपूत समाज के अलावा सभी समाज के लिए कार्य करेंगे। हमें लगातार धमकियां मिल रही है जिस तरीके से गोगामेडी को हत्या की गई, इस तरह मुझे भी बार-बार करने की धमकी दी जा रही है। मगर हम रुकने वाले नहीं और न ही झुकने वाले नहीं है।

श्री राष्ट्रीय करणी सेना एक वह सेना है,जिन्होंने राजस्थान की वीर भूमि पर इतिहास रचा है और राजस्थान वीरों की भूमि रही है। राजस्थान राजपूतों की भूमि रही है, वह सभी के साथ है। राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत सोमवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर चित्रकूट वैशाली नगर स्थित राष्ट्रीय करणी सेना के कार्यालय में मीडिया को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे।

राष्ट्रीय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत के जन्मदिन के शुभ अवसर पर सोमवार को फिल्म-बॉलीवुड अभिनेता जोजो उर्फ जीतू वर्मा जयपुर पहुंचे। साथ ही कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ सहित राष्ट्रीय करणी सेना के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। जिन्होंने मिलकर शिव सिंह शेखावत का फूल में माल-साफा पहनकर भव्य स्वागत किया। वही राष्ट्रीय सहित प्रदेश कार्यकारिणी की नई नियुक्ति भी गई। शिव सिंह शेखावत के जन्मदिन के शुभ अवसर पर कुछ महिलाओं को प्रोत्साहन के तौर पर सिलाई मशीन सप्रेम भेट की।

इसके अलावा मरूधरा हॉस्पिटल खातीपुरा की एक डॉक्टरों की टीम द्वारा निशुल्क चिकित्सा परामर्श-शिविर सहित कई जांच की गई। जिसमें सैकड़ों लोगों ने शामिल होकर ब्लड, बीपी, ईसीजी, शुगर सहित कई जांचें करवाई।

शेखावत ने मीडिया का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनका जन्मदिन होने के कारण उन्हें समय नहीं दे पाया, इसलिए सभी से माफी मांगते है। सभी उनके जन्मदिन में आए प्रदेश के सभी पदाधिकारियों का तेह दिल से आभार जताया।

हिन्दुस्थान समाचार/दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर