बायसी बिजली सब स्टेशन में लगा 2 से 4 फीट पानी

सब स्टेशन में पानी

पूर्णिया, 02 जुलाई (हि. स.) । जिले में बायसीअनुमंडल कार्यालय के पीछे नए आपदा भवन के निर्माण होने के बाद लगातार हो रही बारिश के कारण बायसी बिजली सब स्टेशन में 2 से 4 फीट पानी लग गया है ।

बायसी सब स्टेशन के एस बी ओ रंजन कुमार का कहना है कि वह काफी रिस्क लेकर 3 फीट पानी में खड़े रहकर स्वीच ऑफ़ करते हैं । अभी थोड़ा ही बारिश हुआ है तो यह हाल है जब ज्यादा बारिश होगी तब रूम के अंदर पानी घुस जाएगा और अंत में बिजली को काट देना पड़ेगा । जिससे कई जगह की बिजली पूरी तरह से बाधित हो जाएगी ।

बायसी सब स्टेशन से बायसी , चरैया एवं जनता हाट में बिजली जाती है . बिजली बाधित होने से यहां का सारा काम ठप्प पड़ जाएगा । सब स्टेशन के रात्रि प्रहरी अशोक कुमार का कहना है कि पिछले वर्ष अनुमंडल के पीछे होकर सारा पानी निकल जाता था मगर इस साल अनुमंडल के पीछे नए आपदा भवन के निर्माण होने से पानी का निकास बंद हो गया । जिस कारण बायसी सब स्टेशन में सारा पानी जाम रहता है। अभी बरसात का समय है यदि एक से दो दिन के अंदर पानी निकासी का काम नहीं किया गया तो बायसी सब स्टेशन को बंद कर देना पड़ेगा ।रूम के चारों तरफ पानी लगा है । यहां के कर्मी काफी रिस्क लेकर यहां काम कर रहे हैं

हिन्दुस्थान समाचार/नंदकिशोर/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर