आकाशीय बिजली की चपेट में आकर एक किसान की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

रोते बिलखते परिजन

भागलपुर, 01 जुलाई (हि.स.)। जिले के सन्हौला प्रखंड के सनोखर थाना क्षेत्र के धुआबै गांव निवासी भोपाल यादव के 27 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार की मौत सोमवार को आकाशीय बिजली की चपेटे में आने से हो गयी। वहीं दो किसान शंकर यादव उम्र 42 वर्ष एवं उपेन्द्र यादव उम्र 55 वर्ष गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, जिसका इलाज एक निजी क्लिनिक में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि आज दोपहर बाद तीनों व्यक्ति धान की बिचड़ा बोने के लिए कनभेनटर मैगा फूड पार्क के बगल में स्थित कोठी बहियार ट्रैक्टर से अपने खेत जुताई करवा रहे थे। डीजल खत्म होने के बाद राहुल कुमार डीजल लेकर ट्रैक्टर के पास जा रहा था। इसी दौरान आकाशीय बिजली के चपेटे में आ गया। आसमान में काले बादल छाये हुए थे। हल्की फुल्की बूंदाबांदी हो रही थी। अचानक आसामान से बिजली गिरी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं बगल में बैठे दोनों किसान गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सनोखर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया। इस दौरान राजस्व कर्मचारी भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच कर सरकार द्वारा मिलने वाली सहायता राशि देने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर