लेक सिटी वेलफेयर क्लब नैनीताल मनाएगा 'हरेला महोत्सव', 7 जुलाई को बुवाई से होगी शुरुआत

नैनीताल, 2 जुलाई (हि.स.)। नगर की महिलाओं के संगठन ‘लेक सिटी वेलफेयर क्लब’ के तत्वावधान में आगामी 20 व 21 जुलाई को नगर के सबसे पुराने सीआरएसटी इंटर कॉलेज में हरेला महोत्सव मनाया जाएगा। इसकी शुरुआत आगामी 7 जुलाई को हरेला की बुवाई से की जाएगी जबकि 14 जुलाई को गेठिया में ‘हरियाली दिवस’ के रूप में वृहद पौधरोपण किया जाएगा।

इस आयोजन के लिए क्लब की अध्यक्ष ज्योति ढोंडियाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई तैयारी बैठक में क्लब की सचिव दीपा पांडे ने बताया कि इस आयोजन की सफलता के लिए प्रगति जैन को संयोजक बनाया गया है। आयोजन में सांस्कृतिक दलों के रूप में अल्मोड़ा, देहरादून, चमोली, पंजाब व राजस्थान की टीमें भी आमंत्रित की गई हैं। इस अवसर पर स्थानीय महिलाओं व छात्र-छात्राओं द्वारा 20 जुलाई को शोभायात्रा निकाली जाएगी।

कार्यक्रम को सफल बनाने में हेमा भट्ट, मीनू बुधलाकोटी, जीवंती भट्ट, सीमा सेठ, कंचन जोशी, रमा भट्ट, कविता त्रिपाठी, विनीता पांडे, दीपिका बिनवाल, प्रेमा अधिकारी मीनाक्षी कीर्ति, कविता गंगोला, तनु सिंह, जया वर्मा, डॉ. पल्लवी गहतोड़ी, मधुमिता, रमा तिवारी, रेखा पंत, विनीता रावत, सरिता त्रिपाठी, खष्टी बिष्ट, तुसी साह व लीला राज आदि द्वारा योगदान दिया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ. नवीन जोशी/दधिबल

   

सम्बंधित खबर