दूसरी बार पिता बनेंगे अरबाज खान? पत्नी शूरा संग मैटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर हुए स्पॉट

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान उनकी निजी जिंदगी एक बार फिर सुर्खियों में है। कुछ महीने पहले अरबाज ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दूसरी शादी की थी। दिसंबर 2023 में अरबाज और शूरा ने नई जिंदगी की शुरुआत की। अब शादी के कुछ महीनों बाद ऐसी अफवाहें हैं कि शूरा खान प्रेग्नेंट हैं। अरबाज और शूरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हाल ही में अरबाज और शूरा को मैटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया। पैपराजी ने इंस्टाग्राम पेज पर अरबाज और शूरा का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में अरबाज अपनी दूसरी पत्नी शूरा के साथ मैटरनिटी हॉस्पिटल के बाहर नजर आ रहे हैं। पैपराजी ने दोनों से पूछा, “क्या कोई अच्छी खबर है?” लेकिन अरबाज और शूरा पैपराजी के सवाल का जवाब देने से बचते नजर आए। इस वीडियो के कारण ऐसी अफवाहें हैं कि शूरा खान प्रेग्नेंट हैं और अरबाज 56 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बनने वाले हैं।

अरबाज और शौरा ने एक साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर, 2023 में शादी कर ली थी। अरबाज और शौरा अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते और अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। शूरा अरबाज से 15 साल छोटी हैं। शूरा से पहले अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में थे।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश चंद्रा/सुनीत

   

सम्बंधित खबर