विश्व धर्म संसद के लिए नरसिंहानंद गिरी ने स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद से मांगा समर्थन

हरिद्वार, 3 जुलाई (हि.स.)। शिवशक्ति धाम डासना के पीठाधीश्वर व श्रीपंचदशनाम जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने विश्व धर्म संसद की मुख्य संयोजक डॉ उदिता त्यागी, श्री परशुराम अखाड़े के अध्यक्ष पंडित अधीर कौशिक व कथावाचक पंडित पवन कृष्ण शास्त्री के साथ स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती से उनके कनखल स्थित आश्रम में भेंट कर उनसे शिवशक्ति धाम डासना में 17 से 21 दिसम्बर को होने वाली विश्व धर्म संसद के लिए समर्थन और सहयोग मांगा।

यह विश्व धर्म संसद सम्पूर्ण विश्व में फैल चुके इस्लामिक जिहाद से पीड़ित मानवों की पीड़ा सम्पूर्ण विश्व के सामने लाने के लिए आयोजित की जा रही है।

स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने नरसिंहानंद गिरी महाराज से विश्व धर्म संसद के हर सम्भावित पहलू पर चर्चा की और यथासम्भव सहयोग का आश्वासन देते हुए कहा कि सनातन धर्म हर तरह के अन्याय और अत्याचार का विरोध करता है। सिद्धांत रूप में विश्व धर्म संसद एक उत्कृष्ट कार्य है, जिसे हम सबको मिलकर करना ही चाहिए। उन्होंने महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज को हर पहलू पर विचार करके सहयोग और समर्थन का निर्धारण करने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ रजनीकांत/दधिबल

   

सम्बंधित खबर