पत्नी के लिए सुक्खू देहरा में खेल रहे चुनावी स्टंट : होशियार सिंह

देहरा में चुनाव प्रचार के दौरान मौजूद भाजपा नेता।देहरा में चुनाव प्रचार के दौरान मौजूद भाजपा नेता।देहरा में चुनाव प्रचार के दौरान मौजूद भाजपा नेता।देहरा में चुनाव प्रचार के दौरान मौजूद भाजपा नेता।देहरा में चुनाव प्रचार के दौरान मौजूद भाजपा नेता।

धर्मशाला, 03 जुलाई (हि.स.)। देहरा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी होशियार सिंह ने मुख्यमंत्री सुक्खू पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि सुक्खू ने 15 महीनों में देहरा में विकास किया होता तो आज न उपचुनाव होता और न ही सुक्खू को अपनी पत्नी की जीत की चिंता करनी पड़ती। उन्होंने कहा चुनाव विश्वास ओर काम के द्वारा जीते जाते हैं, लोगों को डरा धमकाकर और जोर आजमाईश से नही।

देहरा से भाजपा प्रत्याशी ने कहा देहरा की जनता पहले भी उनके साथ थी तथा अब भी मेरे साथ है। जनता जानती है देहरा में उपचुनाव की स्थिति क्यों पैदा हुई। जो विकास के दावे मुख्यमंत्री सुक्खू आज देहरा की जनता से कर रहे हैं, अगर यही दावे उन्होंने उनकी मांगों के समय किए होते तो आज उपचुनावों के हालात पैदा नही होते।

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सुक्खू की पत्नी को आज देहरा में अपना मायका याद आ रहा है। 15 महीने पहले उन्हें अपने मायके की याद क्यों नही आई। इससे पहले क्यों उन्होंने अपने पति सुक्खू से देहरा में विकास की बात नही की। उन्होंने कहा कि क्या आज चुनाव लड़ने के बहाने यह राजनीतिक स्टंट खेला जा रहा है।

होशियार सिंह ने कहा कि सुक्खू की छल की राजनीति ज्यादा दिनों तक चलने वाली नही है। देहरा की जनता भोली-भाली जरुर है, परंतु नासमझ नही जो वे सुक्खू सरकार के बहकावे मे आ जाएगी। उन्होंने कहा कि सुक्खू को अपनी सरकार के गिरने का इतना डर है कि वे दिन-रात दिन अपने विधायकों की गिनती करते आ रहे हैं। सुक्खू को डर है कि उपचुनावों के बाद कई और विधायक उनसे कन्नी काटने काट सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज देहरा में लड़ाई चुनावी नही है, बल्कि देहरा के मान-सम्मान और यहां के विकास को लेकर है।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र/सुनील

   

सम्बंधित खबर