भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ तीन गिरफ्तार

भारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तारभारी मात्रा में ड्रग्स समेत तीन गिरफ्तार

गुवाहाटी, 03 जून (हि.स.)। गुवाहाटी की चांदमारी थाना पुलिस की टीम ने पुलिस की स्पेशल टीम की मदद से भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर चलाए गए अभियान के दौरान थाना क्षेत्र से मिंटू रहमान को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपित के कुबूलनामे पर जालुकबाड़ी के कमल दास को 29 ग्राम हेरोइन के दो पैकेट के साथ गिरफ्तार किया गया। कमल दास के पास से एक कार (एएस-25सीसी-2401) भी जब्त किया गया। अभियान के दौरान कमल दास के घर में चलाए गए तलाशी के दौरान 20 साबुनदानी में छुपा कर रखे गए 249 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार तस्कर कमल दास की पत्नी पम्पी दास को भी गिरफ्तार किया गया। वहीं, पुलिस ने अभियान के दौरान दो बाइक (एएस-01इजे-9328 और एएस-01इजेड-1913) को भी जब्त किया। पुलिस इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार सभी तस्करों से सघन पूछताछ कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार /असरार /श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर