सिटीजंस फाउंडेशन और एलटीआई माइंडट्री ने कर्रा में लगाया स्वास्थ्य शिविर

खूंटी, 3 जुलाई (हि.स.)। सिटीजंस फाउंडेशन और एलटीआई माइंडट्री के सौजन्य से खूंटी जिले के कर्रा प्रखंड के डुमरदगा में बुधवार को निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। शिवर में डॉ रीता कश्यप और डॉ प्रियंका आनंद ने 73 मरीजों की जांच की।

स्वास्थ्य शिविर का उद्घाटन सिटीजंस फाउंडेशन की अधिकारियों की उपस्थिति में प्रत्यूष पांडा, प्रधान निदेशक, ईएसजी, एलटीआई माइंडट्री, अमलान विश्वास, वरिष्ठ विशेषज्ञ सस्टेनेबिलिटी, एलटीआई माइंडट्री और गणेश रेड्डी, सीईओ, सिटीजंस फाउंडेशन ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में सिटीजंस फाउंडेशन की कर्रा टीम और प्रोजेक्ट ऑफिस की टीम ने योगदान दिया।

सीईओ गणेश रेड्डी ने बताया कि यह शिविर गरीब और असहाय लोगों के लिए एक अहम सेवा है, जो स्वास्थ्य सेवाओं को गरीबों तक पहुंचने में मदद करेगी। उन्होंने योजना की महत्ता पर जोर दिया और समुदाय को स्वस्थ रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि यह उपक्रम स्थानीय समुदाय के लिए एक प्रेरणा स्रोत बना है और स्वास्थ्य सेवाओं की पहुंच में सुधार करने का प्रयास है। इसके माध्यम से समुदाय को स्वास्थ्य और जीवन में सुधार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल

   

सम्बंधित खबर