धारदार हथियार से खेत में रह रहे दंपती की गला काटकर हत्या

सिरोही, 3 जुलाई (हि.स.)। पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के पिपली कुएं स्थित खेत में रह रहे दंपती की बदमाशों ने धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। बदमाशों ने महिला के कमर के नीचे भी वार किए हैं। इतना ही नहीं बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर महिला के प्राइवेट पार्ट भी काट दिए।

एसपी अनिल कुमार ने बताया कि बुधवार सुबह 11 बजे खेत मालिक प्रताप (40) और फूलाराम (42) जब पिंडवाड़ा से खेत में पहुंचा तो व्यक्ति का शव पड़ा मिला। खेत पर बने कमरे के अंदर महिला का शव था। दोनों के गले कटे हुए हैं। धारदार हथियार से महिला का प्राइवेट पार्ट भी काटा गया है। उन्होंने पड़ोस के कुएं से लोगों को बुलाया और घटना की पूरी जानकारी पिंडवाड़ा पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जोधपुर से डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम सहित अन्य लोगों को बुलाया गया। एसपी ने बताया कि मृतक सामीरा (45) राई कड़ा बेकरिया का निवासी था, जबकि उसकी पत्नी कानि (39) पिंडवाड़ा की गुईया फली मोरस की निवासी थी। दोनों एक साल से खेत पर रहकर खेती का काम कर रहे थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही 50 फीट की दूरी के दायरे को बैन कर दिया, ताकि वहां कोई भी नहीं जा सके।

एसपी ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने एक दल को साथ लेकर खेत परिसर के अंदर झाड़ियां सहित अन्य स्थानों पर तलाशी ली। पुलिस ने आस-पास में हथियारों की तलाश भी की।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप

   

सम्बंधित खबर