बिहारशरीफ में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

बिहारशरीफ,04 जुलाई (हि.स)। नगर थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की देर रात्रि दिल्ली से निबंधित एक लग्जरी कार से से 12 कार्टुन अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है।

सदर एसडीपीओ नूरूल हक ने बताया कि शराब के संबंध में पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी। पुलिस को जानकारी मिली थी कि थाना क्षेत्र के प्रोफेसर कॉलनी की गली में खड़ी एक कार में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप तस्करी को लेकर लाई गई है।

सूचना के तत्काल बाद नगर थाने के पुलिस अवर निरीक्षक के नेतृत्व में गठित टीम ने उक्त स्थान पर छापेमारी कर शराब की खेप के साथ कार को भी जप्त कर लिया। पुलिस कार चालक हरनौत थाना क्षेत्र के पचौरा गांव निवासी छोटू यादव के पुत्र जितेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ ने बताया की गिरफ्तार कार चालक की निशानदेही पर पुलिस शराब की खोज को लेकर अन्य स्थानों पर भी छापेमारी कर रही है।

पुलिस इस मामले में यह जानने का प्रयास कर रही है कि जप्त शराब किसके माध्यम से व किसके लिए यहां लाया गया। गिरफ्तार कार चालक से इस संबंध में पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। यहां बता दें कि जिस स्थान से शराब की खेप पुलिस ने बरामद किया है वह स्थान शहर के काफी पॉश इलाके में शुमार है। एसडीपीओ ने बताया है कि निकट भविष्य में उस व्यक्ति के संबंध में पुलिस पूरी खोज खबर कर लेगी जिसके इशारे पर शराब की खेप को मंगाया गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रमोद

/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर