बारिश के चलते बह गया पुल, आवागमन हुआ प्रभावित

बारिश के चलते बह गया पुल आवागमन हुआ प्रभावित बारिश के चलते बह गया पुल आवागमन हुआ प्रभावित बारिश के चलते बह गया पुल आवागमन हुआ प्रभावित बारिश के चलते बह गया पुल आवागमन हुआ प्रभावित

बरेली, 05 जुलाई (हि.स.)। जनपद में लगातार हो रही बारिश से मौसम भले ही ख़ुशनुमा हो गया हो लेकिन बारिश ने शहर से लेकर देहात तक कई जगह व्यवस्थाओं को भी धड़ाम किया है। भोजीपुरा में चल रहे दियोरनिया नदी के पुल के निर्माण में अब बारिश बाधा बनकर आई, जिसमें अधूरा बना कच्चा पुल बरसात की पानी का तेज़ बहाव नहीं झेल सका और शुक्रवार की सुबह बह गया।

लगातार हो रही बारिश से नदियां उफान पर हैं जिसके चलते सुबह भोजीपुरा में बारिश की वजह से अगरास रोड स्थित दियोरनिया नदी पर बना कच्चा पुल बह गया। पुल बह जाने से 30 से अधिक गांवों का आवागमन बंद हो गया है। अगरास रोड पर बने दियोरनिया नदी पर पुल का निर्माण काफी समय से चल रहा है, जिसमें ठेकेदार और इंजीनियरों ने नदी पार करने के लिये कच्चा पुल बनाया था। बारिश के चलते पानी का तेज बहाव पुल नहीं झेल सका और सुबह बह गया। इससे गांवों की ओर आने जाने का रास्ता बंद हो गया। वहीं, डीएम रविंद्र कुमार ने जांच के लिए मौके पर टीम रावना की है, जिसके लिए गांव वालों के लिए अन्य वैकल्पिक व्यवस्था तलाशी जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/देश दीपक/दिलीप

   

सम्बंधित खबर