सीडीओ ने की मुख्यमंत्री की सड़क संबंधी घोषणा के कार्यों की समीक्षा

गोपेश्वर, 01 जनवरी (हि.स.)। चमोली जिले के मुख्य विकास अधिकारी अभिनव साह ने सोमवार को जनपद चमोली में सड़क संबंधी मुख्यमंत्री घोषणा के कार्यों की वर्चुअल माध्यम से समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने घोषणाओं के प्रगति की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।

मुख्य विकास अधिकारी कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान सीडीओ ने लोनिवि, लोनिवि एनएच सहित अन्य विभागों को सड़कों के निर्माण, सुधारीकरण और डामरीकरण को लेकर की गई घोषणाओं पर तेजी से कार्य करते हुए समय से पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों वन और राजस्व भूमि के हस्तांतरण में लंबित मामलों का विभागीय अधिकारियों से समन्वय स्थापित कर निस्तारण करने के निर्देश दिए।

सीडीओ ने विवादित प्रकरणों में निर्माण कार्यों को पूर्ण करने के लिए अधिकारियों को ग्रामीणों से वार्ता कर कार्रवाई करने की बात कही है। जिन प्रस्तावों को निरस्तीकरण किया जाना है उन पर तत्काल आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। इस मौके पर जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी विनय जोशी के साथ ही वन विभाग और अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी वर्चुअल माध्यम से बैठक में मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर