53 वर्षों के सभी पूर्व विद्यार्थियों के लिए एक एलुमिनाई मीट का आयोजन दस जनवरी को

जयपुर, 2 जनवरी (हि.स.)। आदर्श विद्या मंदिर, राजा पार्क जयपुर में अपने पिछले 53 वर्षों के सभी पूर्व विद्यार्थियों के लिए एक एलुमिनाई मीट का आयोजन कर रहा है। यह आयोजन 10 जनवरी को जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में शाम 5ः30 आयोजित किया जाएगा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उप-मुख्यमंत्री राजस्थान दिया कुमारी और मुख्य वक्ता के रूप में क्षेत्र प्रचारक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ निम्बाराम उपस्थित होंगे। इस आयोजन में 1962 से 2015 तक के पूर्व छात्रों को आमंत्रित किया गया है और इसमें लगभग 1500-2000 छात्रों के आने की संभावना है।

आदर्श विद्या मंदिर, राजा पार्क प्रधानाचार्य राजेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा इस कार्यक्रम में विद्यालय के वर्तमान शिक्षकों के साथ-साथ सेवानिवृत शिक्षकों एवं पिछले 53 वर्षो के छात्रों को आमंत्रित किया गया है। यह सभी विद्यार्थी वर्तमान में देश-विदेश में अलग-अलग कार्य क्षेत्रों में अपना परचम लहरा रहे हैं। इन क्षेत्रों में सामाजिक क्षेत्र, प्रशासनिक क्षेत्र, राजनीतिक क्षेत्र, डॉक्टर, वकील, सीए, देश-विदेश के ख्यातिमान कॉरपोरेट जगत में उच्च पदों पर कार्यरत छात्र आदि शामिल है। यह सभी छात्र इस आयोजन में देशभर के विभिन्न प्रांतों समेत विश्व के अनेक देशों से आकर भाग लेंगे।“ कार्यक्रम में “पधारो म्हारे देश“ थीम पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी रखा गया है, जिसे विद्यालय के ही पूर्व छात्र द्वारा डिजाइन किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश सैनी/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर