राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

अररिया फोटो:जिला कार्यकर्ता सम्मेलनअररिया फोटो:जिला कार्यकर्ता सम्मेलन

अररिया 02जनवरी(हि.स.)।

फारबिसगंज के जेपी सभा भवन में राजद के पंचायती राज प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन हुआ। इसमें जिसमे राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र विद्यार्थी सहित कई नेताओं ने अध्यक्षता की।

मौके पर बोलते हुए राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ की ओर से सभी जिलों में कार्यकर्ता का सम्मेलन किया जा रहा है।जिसमे कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में पूरी तरह से जुट जाने की अपील की जा रही है।

उन्होंने कहा कि राजद का पंचायती राज प्रकोष्ठ राजद का एक मजबूत स्तंभ है और इसके कार्यकर्ता गांव गांव में हैं।उन्होंने राजद जिलाध्यक्ष मनीष यादव की तारीफ करते हुए कहा कि अररिया में पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष का भार जिम्मेवार सिपाही रियाज अनवर के ऊपर दिया गया है।जो लगातार संगठन को मजबूती प्रदान करने की दिशा में संघर्षरत है और उन्होंने अररिया जिला में एक मजबूत संगठनात्मक ढांचा खड़ा किया है।

उन्होंने कहा कि इस साल लोकसभा चुनाव होना है और देश बदलाव के मूड में है।ऐसे में हरेक कार्यकर्ताओं को संगठित होकर देश को विखंडित करने वाली ताकतों को मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहना होगा।

सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को प्रदेश सचिव सुरेश पासवान,जिलाध्यक्ष मनीष यादव,बेलाल अली,फिरोज आलम, उद्यानंद यादव,नरेंद्र मोहन,सुशील विश्वास,प्रदीप विश्वास,शोएब राजा,नौशाद अहमद,इंतशार आलम,रविंद्र लाल दास,पवन यादव आदि ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर