भाजपा 34 हजार गांवों में चलाएगी चलो गांव की ओर अभियान

सहरसा-भाजपा की बैठकसहरसा-भाजपा की बैठकसहरसा-भाजपा की बैठक

सहरसा,02 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सहरसा और मधेपुरा की संयुक्त कार्यसमिति की राम वर्ष में प्रथम बैठक भाजपा जिला कार्यालय पटुआहा सहरसा में मंगलवार को हुई।

भाजपा जिलाध्यक्ष दिवाकर सिंह की अध्यक्षता में प्रदेश महामंत्री मिथलेश तिवारी,पूर्व मंत्री नीरज सिंह बबलू, क्षेत्रीय प्रभारी सरोज झा, मधेपुरा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलन व वन्दे मातरम गायन के साथ बैठक की शुरुआत की गई।बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष सिद्धार्थ सिंह सिद्धू और जिला मंत्री रंजीव रंजन साह ने की।

बैठक में राममंदिर उद्घाटन सहित आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के बेहतरीन जीत के लिए चर्चा की गई । साथ ही भाजपा के हर छोटे बड़े नेता व कार्यकर्ता एक एक गांव में नरेंद्र मोदी के संदेश को पहुंचाएंगे जिसमें रात्रि चौपाल एवं रामधुनी भी करेगी।बैठक में प्रदेश महामंत्री मिथलेश तिवारी ने इस वर्ष को राम वर्ष मनाने का आग्रह किया। मोदी सरकार की 117 योजनाओं को पंचायत स्तर पर विकसित भारत संकल्प यात्रा की गाड़ी के माध्यम से लाभ से वंचित सभी परिवारों को लाभ दिलवाने हेतु सभी को निर्देशित किया गया।

उन्होंने कहा कि आज मोदी सरकार किसानों को सम्मान निधि योजना,अपने फसलों को बेचने के लिए सरल बाजार,युवाओं के लिए उद्यमी योजना,छोटे छोटे कामगारों के लिए पीएम विश्वकर्मा योजना सहित कई जनकल्याणकारी योजना संचालित की गई है। आज सरकार एक रुपया भेजती है तो पूरा एक रुपया आपके गरीब के खाता में जमा होता है। क्षेत्रीय प्रभारी सरोज झा ने पार्टी के मार्ग-दर्शन की जानकारी सभी को देते हुए संगठन की मजबूती की दिशा में काम करने को कार्यकर्ताओं को कहा। उन्होंने कहा कि सभी मंडल में बैठक 03 से 10 मार्च तक कर लेना है।जिसमें देश के 34 हजार भाजपा कार्यकर्ता प्रत्येक शक्तिकेंद्र में एक रात प्रवास करेगी। जिसे चलो गांव की ओर अभियान का नाम दिया गया है।

उन्होंने बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा के साथ बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित करने पर जोर दिया गया। पूर्व मंत्री व छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू ने नए मतदाताओं को जोड़ने पर फोकस करने के लिए आग्रह किया। साथ ही बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में पचास प्रतिशत वोट शेयर हासिल करने का भी लक्ष्य तय करने की रणनीति पर चर्चा की। जिला अध्यक्ष दिवाकर सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार की ओर से किए विकास कार्य, सुशासन और गरीबों के लिए चलाई जा रही योजनाएं चलाकर मतदाताओं का दिल जीता है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर