आईआईटी बीएचयू प्रकरण में आरोपितों के घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग, कांग्रेस का प्रदर्शन

वाराणसी, 02 जनवरी(हि.स.)। आईआईटी (बीएचयू) की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपितों के घर पर बुलडोजर चलाने की मांग कर मंगलवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय कार्यालय के निकट जमकर प्रदर्शन किया।

गुरुधाम चौराहे से जवाहर नगर स्थित संसदीय कार्यालय का घेराव करने के लिए निकले कार्यकर्ता जुलूस की शक्ल में जैसे ही नारेबाजी करते हुए आगे बढ़े पुलिस बल ने रास्ते में ही उन्हें रोक लिया। कार्यकर्ता कुछ देर विरोध प्रदर्शन और पुलिस बल से तीखी नोकझोक के बाद वहीं धरने पर बैठ गए। कई उत्साहित कार्यकर्ता पुलिस के बैरियर पर चढ़ कर नारेबाजी करने लगे। यह देख पुलिस अफसरों ने किसी तरह उन्हें हटाया। धरना प्रदर्शन् के बाद कार्यकर्ताओं ने अपनी मांगों का ज्ञापन पुलिस अफसरों को सौंपा। कांग्रेस के प्रदर्शन को देखते हुए पूरे इलाके में सुरक्षा का व्यापक प्रंबध किया गया था। मौके पर पीएसी, कई थानों की फोर्स, दंगारोधी दस्ते और अधिकारी डटे रहे।

धरना प्रदर्शन में महानगर अध्यक्ष राघवेन्द्र चौबे, जिलाध्यक्ष, दुर्गा प्रसाद गुप्ता, जितेन्द्र सेठ, डॉ. राजेश गुप्ता, अजय सिंह आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/दिलीप

   

सम्बंधित खबर