पेड़ टूटकर गिरने से टैक्सी क्षतिग्रस्त, साइकिल सवार घायल

कोलकाता, 02 जुलाई (हि.स.)। कोलकाता में सड़क पर पेड़ टूटकर गिरने से टैक्सी क्षतिग्रस्त हो गई और एक साइकिल सवार घायल हो गया। घटना मंगलवार सुबह दक्षिण कोलकाता के हरीश मुखर्जी रोड की है।

सूत्रों के अनुसार, सड़क पर खड़ी एक टैक्सी पर अचानक एक पेड़ गिर गया जिससे टैक्सी क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में सड़क पर एक व्यक्ति साइकिल से जा रहा था। झटका लगने से वह घायल हो गया। उन्हें तुरंत एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस घटना में टैक्सी का पिछला हिस्सा मुड़ गया। टैक्सी का शीशा भी टूट गया। हादसे के वक्त ड्राइवर टैक्सी में नहीं था।

ड्राइवर के अनुसार, ''सुबह मैं सड़क के किनारे टैक्सी खड़ी की और चाय पीने चला गया। उसी समय यह घटना घटी। अगर मैं दो मिनट पहले टैक्सी छोड़कर चाय पीने न गया होता तो आज मर जाता। संयोगवश, उस समय सड़क खाली थी। जिससे बड़ा खतरा टल गया।

घटना की खबर पाकर नगर निगम कर्मचारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने पेड़ को हटाने का काम शुरू कर दिया। पेड़ों को गैस कटर से काटकर हटाया गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है। शायद इसी वजह से ये हादसा हुआ । हिन्दुस्थान समाचार/ गंगा

   

सम्बंधित खबर