उप्र के विधायकों को रामलला का करायेंगे दर्शन : महाना

- विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना ने की सपा नेता शिवपाल यादव की अपील की प्रशंसा

कानपुर, 02 जनवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के विधायकों को अयोध्या में रामलला मंदिर के दर्शन को लेकर सपा महासचिव शिवपाल यादव की अपील पर विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना योजना बनाने में जुट गए हैं। विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना का कहना है कि अयोध्या जिला प्रशासन और मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के चंपतराय से बातचीत की जाएगी कि विधायकों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। तिथि अभी सुनिश्चित नहीं है, लेकिन विधायकों को जरुर रामलला के दर्शन कराए जाएंगे।

गौरतलब है कि सपा महासचिव शिवपाल यादव ने बीते दिनों विधान सभा अध्यक्ष सतीश महाना से अपील की थी कि उत्तर प्रदेश के विधायकों को एक साथ रामलला के दर्शन करवाएं। इसको लेकर मंगलवार को विधान सभा अध्यक्ष ने कहा कि सपा महासचिव शिवपाल यादव की अपील प्रशंसायुक्त है। जिस दिन उन्होंने मीडिया के सामने यह अपील की थी उसी दिन से योजना बना रहा हूं कि कैसे उत्तर प्रदेश के विधायकों को एकसाथ रामलला के दर्शन कराए जाएं। उनकी कोशिश होगी कि विधायकों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।

महाना ने कहा कि शिवपाल और उनकी पार्टी के विधायकों के साथ ही विधानसभा के प्रत्येक सदस्य को अयोध्या ले जाने का उन्हें अवसर मिलता है तो यह अच्छी बात है। उनकी प्राथमिकता है कि विधायकों को कोई परेशानी न होने पाए। यही नहीं उनकी कोशिश है कि 22 जनवरी या उसके बाद उत्तर प्रदेश के विधायकों को रामलला दर्शन कराने के लिए जरुर लेकर जाएंगे। इसको लेकर अयोध्या जिला प्रशासन और मंदिर तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के चंपतराय जी से भी बातचीत की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय/राजेश

   

सम्बंधित खबर