जबलपुर: मंत्री राकेश सिंह ने लिया मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की व्यवस्थाओं का जायजा

जबलपुर, 2 जनवरी (हि.स.)। लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने मंगलवार को गैरीसन ग्राउंड पहुंचकर बुधवार, 3 जनवरी को आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कार्यक्रमों की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान विधायक अजय विश्नोई, अशोक रोहाणी, नीरज सिंह सहित डॉ. जितेन्द्र जामदार, प्रभात साहू, रानू तिवारी के साथ अन्य प्रतिष्ठित लोग उपस्थित थे। वहीं कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन, पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह, सीईओ जिला पंचायत जयति सिंह, अपर कलेक्टर मिशा सिंह व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

मंत्री राकेश सिंह ने मुख्यमंत्री डॉ. यादव के कार्यक्रमों की व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर कहा कि मॉं नर्मदा की पावन धरा पर रानी दुर्गावती की कर्मस्थली जबलपुर में मुख्यमंत्री ने पहली केबिनेट के लिये चुना। इसके लिये उन्होनें मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि यह पहली केबिनेट से जबलपुर ही नहीं पूरे महाकौशल के लिये फलदायी होगा और एक सकारात्मक संदेश के साथ इसके दूरगामी परिणाम निकलेंगे। रानी दुर्गावती के 500वें जनशाताब्दी अवसर पर होने वाली यह कैबिनेट मीटिंग कई दृष्टियों से अत्यंत महत्वपूर्ण है। जबलपुर और महाकौशल के लोगों की कई दिनों से विकास की जो सोच थी अब वह फलदायी होगा।

उन्होंने ड्राइवरों की हड़ताल पर कहा कि सरकार यह प्रयास कर रही है कि जल्दी से जल्दी हड़ताल समाप्त हो और उस दिशा में सार्थक प्रयास किया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/विलोक पाठक/मुकेश

   

सम्बंधित खबर