बर्थडे पार्टी में छात्रा के गाल पर केक मलने पर विवाद, 3 छात्रों के सिर फूटे

नैनीताल, 03 जनवरी (हि.स.)। नगर के राजकीय पॉलीटेक्निक में एक छात्रा का जन्मदिन मनाने के दौरान छात्रा के चेहरे पर केक लगाने को लेकर मंगलवार को छात्रों के दो गुटों में विवाद हो गया। इस दौरान हुई मारपीट में तीन छात्रों के सिर फूट गए।

राजकीय पॉलिटेक्निक नैनीताल में बीती रात्रि एक छात्रा का जन्मदिन मनाया जा रहा था। इस दौरान एक छात्र ने छात्रा के गाल पर केक मल दिया। इस पर दूसरे छात्र ने आपत्ति जताई तो दोनों छात्रों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर दोनों छात्रों के दो गुट बन गए और आपस में मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान तीन युवकों के सिर में गंभीर चोट लग गई। चोटिल युवकों को उनके साथी को बीडी पांडे जिला चिकित्सालय लेकर आये। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने तीनों छात्रों को छुट्टी दे दी।

इसके बाद चोटिल छात्र अपने परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच गए। कोतवाली में पुलिस ने दोनों गुटों के तीन छात्रों के खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई कर आगे से ऐसी हरकतें न करने की चेतावनी दी। इधर राजकीय पॉलिटेक्निक के प्रधानाचार्य एएस बिष्ट ने बताया कि मारपीट में शामिल छात्रों व उनके परिजनों को साफ चेतावनी दी गई है कि भविष्य में मारपीट करने पर उन्हें कॉलेज से निष्कासित कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर